सैमसंग Galaxy M20 की तस्वीर ऑनलाइन हुई leak MySmartPrice ने बताया ड्यूल कैमरा और फिंगरप्रिंट सेंसर

सैमसंग के ऑफिशियल लॉन्च से पहले सैमसंग गैलेक्सी M20 की तस्वीर ऑनलाइन लीक हो गई है। सैमसंग गैलेक्सी M10 और M20 को कंपनी 28 जनवरी को लॉन्च करने वाली है।
MySmartPrice ने टिप्सटर ईशान अग्रवाल के हवाले से Galaxy M20 की एक लाइव तस्वीर को पोस्ट किया है.अब ऑनलाइन लीक हुई इस लाइव तस्वीर ने हमें काफी हद तक यह अंदाजा दे दिया है कि डिवाइस पीछे से देखने में कैसा होगा।


इस तस्वीर में स्मार्टफोन का पिछला हिस्सा दिखाई दे रहा है. ये पैनल पीछे से रिफ्लेक्टिव दिखाई दे रहा है. हालांकि अभी ये पुष्टि नहीं की जा सकती कि ये ग्लास है या प्लास्टिक. ईशान ने दावा किया है कि Galaxy M20 और M10 दोनों ही स्मार्टफोन्स का डिजाइन लगभग एक जैसा होगा।

इन्हे भी देखें : Samsung Galaxy M10 Price And Specification In India - Phonevscell

सबसे बड़ा अंतर ये होगा कि Galaxy M20 के रियर में फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलेगा वहीं Galaxy M10 में फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं होगा. यानी M10 में केवल फेस अनलॉक फीचर होने की उम्मीद की जा सकती है. हालांकि दोनों ही स्मार्टफोन्स के रियर में डुअल कैमरे के होने की उम्मीद की जा सकती है।

सैमसंग ने इन स्मार्टफोन्स को लेकर पहले ही कुछ प्रोमो जारी किया है, जिससे ये पुष्टि होती है कि कंपनी पहली बार अपने किसी स्मार्टफोन में वाटर ड्रॉप स्क्रीन देने जा रही है. Galaxy M10 और M20 में कंपनी का नया इनफिनिटी-V डिस्प्ले दिया जा रहा है. इन बजट स्मार्टफोन्स में AMOLED की जगह LCD पैनल्स दिए जाएंगे।

आपको बता दें कि शाओमी, रियलमी और ऑनर जैसे ब्रांड से कंपिटीशन के लिए सैमसंग अब अपनी स्ट्रैटेजी को बदल रहा है। कंपनी अपनी गैलेक्सी On-सीरीज और गैलेक्सी J-सीरीज को नई गैलेक्सी M-सीरीज से बदल रही है। गैलेक्सी M10 और M20 दोनों ही स्मार्टफोन अमेजन इंडिया एक्सक्लूसिव होंगे और सैमसंग की ऑनलाइन शॉप से भी खरीदें जा सकेंगे।

हाल ही में दोनों ही स्मार्टफोन्स की कीमत का भी खुलासा हो गया था। सैमसंग गैलेक्सी M10 की शुरुआती कीमत 7,990 रुपये होगी, जो कि इसके 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज वाले बेस वेरिएंट के लिए होगी। इसके अलावा इसका एक 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट भी होगा, जिसकी कीमत लगभग 9,490 रुपये होगी। दूसरी ओर गैलेक्सी M20 के 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,990 रुपये होगी और इसके 4 जीबी रैम और 64 जीबी वेरिएंट की कीमत 12,990 रुपये होगी।
Admin
Admin

This is a short biography of the post author. Maecenas nec odio et ante tincidunt tempus donec vitae sapien ut libero venenatis faucibus nullam quis ante maecenas nec odio et ante tincidunt tempus donec.

No comments:

Post a Comment